Powerful Mantra For Manchaha Pyar Pane Ka

Vashikaran Mantra For Love Back

    1. सच्चे प्रेम की मनोकामना: जिस किसी से प्यार करें उसे पाने के लिए अपने अराध्य देव या दूसरे देवी-देवताओं से प्रार्थन करें कि उसमें रत्तीभर भी फर्क नहीं आने पाए। इस संबंध में आध्यात्मिक, अनुष्ठानिक और धार्मिक उपाय इस तरह के हैंः-
    2. पूजा और मंत्र जापः भगवान विष्णु और लक्ष्मी की तीन महीने तक विधि के अनुसार पूजा करने और मंत्र जाप से सच्चे प्रेम की मानोकामना पूर्ण हो जाती है। इस पूजा का शुभारंभ शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन से करनी चाहिए। उनकी सामान्य पूजन के बाद मंत्र ‘ओम लक्ष्मी नारायण नमः’ का तीन माला जाप तीन महीने तक लगातार किया जाना चाहिए। इसी के साथ तीन माह तक प्रत्येक गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाना चाहिए।

मनचाहा प्यार पाने के टोटके

  1. सोलह सोमवारः सच्चे प्रेम की प्रप्ति सोलह सोमवार का व्रत से भी संभव है।नियमपूर्वक इस व्रत को करने से भगवान शिव प्रसन्न होते हैं और सुयोग्य, सुंदर और सदा प्रेम करने वाली जीवन साथी मिलती है, जिसका प्रेम भाव कभी कम नहीं होता है।आकर्षण का बीजमंत्रः प्रेम की शुरुआत, या कहें दिल में किसी के प्रति चाहत की सुगबुगाहट तभी होती है जब प्रेम करने वालों के बीच अद्भुत आकर्षण पैद हो।

प्यार को फिर से पाने के टोटके

  1. इसके लिए उन्हें बीज मंत्र का प्रयोग करना चाहिए। वह मंत्र हैः- ओम क्लीं नमः। इसी के साथ आकर्षण शक्ति को इस मंत्र के जाप से भी बढ़ाया जा सकता है। मंत्र हैः- ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहः। इस मंत्र का जाप राधा-कृष्ण की तस्वीर या प्रतिमा के ओग 108 बार प्रत्येक शुक्रवार को किया जाना चाहिए।
  2. सुरक्षित रहे प्यारः प्यार को बचाकर रखना आसान नहीं है। इसके खो जाने या प्रेमिके रूठ जाने की आशंका बनी रहती है। प्यार को सुरक्षित बनाए रखने के लिए मंत्र ओम हीं नमः का एक सप्ताह तक प्रतिदिन 1000 जाप करना चाहिए। जाप के दौरान लाला कपड़ा पहनें और कुमकुम की माला धारण करें। इसके प्रभाव के बारे में बताया गया है कि यह प्रेमिका या पत्नी को प्रेमजाल में बांधकर रखने के लिए उपयोगी है।

Pyar Pane Ka Mantra

प्रेम एक बहुत ही अनोखा अहसास है, हर व्यक्ति चाहता है की उसे मनचाहा प्यार मिले। आज हम आपको बतायेगे प्रेम में सफलता के कुछ टोटके जिनकी सहायता से आप भी अपने सच्चे प्यार को पा सकते है।

  • 41 दिन तक कृष्ण मंदिर में बांसुरी डाल करें और मीठा पांडाल करें ऐसा करने से आपका प्रेम विवाह अवश्य होगा |
    शुक्ल पक्ष के पहले दिन गौरी शंकर रुद्राक्ष धारण करने से प्रेम में सफलता प्राप्त होती है |
  • बिनोर की जड़ और धतूरे का बीज प्याज में मिलाकर सुनने से प्रेम विभाग से होता है |
  • ओम लक्ष्मी नमः का मंत्र का जाप शुक्रवार को करें पर लक्ष्मी विष्णु की फोटो अपने मंदिर में स्थापित कराने |
  • याद रखें कि काले रंग की वस्तु कभी भी किसी को भी गिफ्ट मिला दे अपने प्रेमी को ,ऐसा करने से प्रेम विवाह में दिक्कत होती है और प्रेम विवाह नहीं होता |

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *